Hajipur( हाजीपुर) में लूट की बड़ी घटना अपराधियों ने एक करोड़ की ज्वेलरी लूटी, 8 लाख रुपए (cash)भी ले गए।।

154

ब्रेकिंग न्यूज़ हाजीपुर नगर थाना के अनवरपुर चौक के समीप स्थित है आदित्य ज्वेलर्स में घुसकर अपराधियों ने करोड़ों के गहने और ₹800000 कैश लेकर चंपत हो गए। इतना ही नहीं उन्होंने दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर और मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गए।

खबर विस्तार से

बिहार के वैशाली जिले की अभी की बड़ी खबर निकल कर आ रही है,अपराधियों ने हाजीपुर में लूट के बड़े वारदात को अंजाम दिया इस बार अपराधियों ने सोने की दुकान को अपना निशाना बनाया आदित्य ज्वेलर्स नाम की दुकान जो अनवरपुर चौक के पास स्थित है उस में धावा बोल करीब एक करोड़ के सोने के आभूषण सहित दुकान में रखे 800000 केस भी ले गए।

आपको बता दूं हाजीपुर का अनवरपुर चौक का इलाका थोड़ा भीड़ भाड़ वहां पर रहता है इस भीड़भाड़ वाले इलाके मैं इस तरह से लूट की घटना को अंजाम दिया गया अपराधियों का मनोबल बिहार में इतना बढ़ गया है कि जब चाहे जिस दुकान में लूट कर निकल जाते हैं और प्रशासन मूकदर्शक बनकर देखती रहती है।

खैर मौके पर पहुंचकर वैशाली एसपी मनीष कुमार ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है जगह-जगह नाकेबंदी कर अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है।

लूटी हुई संपत्ति का आकलन किया जा रहा है हालांकि दुकानदार का कहना है लूट की रकम करोड़ों में है। खबर लिखे जाने तक मामले की छानबीन जोर शोर से चल रही थी

खबरे अपडेट की जा रही है,