11 साल की उम्र से 11 साल तक रेप करने वाले जीजा हुआ गिरफ्तार..

374

Bihar -बिहार के बेतिया से एक ऐसा मामला सामने आया है,जो जीजा साली पवित्र  रिश्तों को बदनाम किया  है।मासूम को यह पता नहीं था कि उसका जीजा इतना घटिया होगा।लगातार 11 साल तक जीजा के हवस का शिकार होती चली गई।जब संहिता(काल्पनिक नाम) बड़ी हुई तो विरोध करना शुरू किया ।

जीजा लगातार जब सहिता की उम्र करीब 11 साल था तब से यौन संबंध बनाता रहा,साथ ही वह इसका वीडियो बना कर वायरल करने की धमकी देता था।जब सहीता 22 साल की हुई अपने जीजा का विरोध करना शुरू किया ।

जीजा अब जबरदस्ती शादी करने का दबाव बनाने लगा लाख समझाने पर जीजा करना मारने पर संहिता महिला थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

खबर विस्तार से

बेतिया में एक जीजा अपनी साली के साथ लगभग 10 वर्षों तक दुष्कर्म करता रहा। उसका वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करता रहा। जब लड़की बड़ी हुई तो उसने जीजा को बार-बार समझाया। फिर भी जीजा उसे ब्लैकमेल करता रहा। परेशान होकर साली ने बेतिया महिला थाने में आवेदन दे दिया। पुलिस ने जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित लड़की ने बेतिया महिला थाने में आवेदन दिया कि जब वह 11 साल की थी, तब उसके जीजा ने पहली बार जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहा। पीड़ित लड़की ने आवेदन में बताया कि वीडियो बनाकर उसका जीजा उसके साथ लगातार गलत काम करता रहा। जब लड़की ने विरोध शुरू किया तो जीजा उसके भाई और पिता को जान से मारने की धमकी देने लगा।

पीड़िता ने आवेदन में यह भी लिखा कि वह अब 22 वर्ष की हो गई है। उसका जीजा उसपर जबरदस्ती शादी करने का दबाव बना रहा था। जब लड़की ने मना किया तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था, जिससे परेशान होकर उसने महिला थाने में आवेदन दिया।

फिलहाल पुलिस ने लड़की के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की का 164 का बयान और मेडिकल जांच भी करा ली गई है। आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं इस संबंध में पुलिस कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

Credit-baskar