हाजीपुर में मिल रहा है सेकंड हैंड बाइक और कार कीमत जान चौक जायेंगे आप.

119

Hajipur- हाजीपुर शहर में मिल रहा है सेकंड हैंड बाइक और कार जी हां आपने सही सुना हाजीपुर के #डाकबंगला रोड में एक दुकान पर सेकंड बाइक की बिक्री हो रही है वह भी किफायती दामों में, महंगाई के दौर में अगर आप बाइक के शौकीन है और आपके पास बजट नहीं है कि आप एक अच्छे से अच्छे बाइक खरीद सकें तो फुल कंडीशन में सेकंड हैंड बाइक हाजीपुर में मिल रहा है।

किस किस कंपनी का मिल रहा है बाइक

कंपनी की बात करें तो यहां पर लगभग सभी कंपनियों की गाड़ी है मिल रही है जो पूरी कंडीशन में है जिसका पेपर भी पूरा है। कम से कम बजट में यहां अच्छी गाड़ी मिल जाती है, गाड़ी की बात करें तो हीरो होंडा बजाज टीवीएस, पैशन प्रो, ग्लैमर, ऐसी बहुत सी गाड़ी यहां उपलब्ध है रोज यहां कई गाड़ियां आती है और कई गाड़ियां बिक जाती है।

किस किस रेंज की गाड़ी मिलती है

गाड़ी की कीमत की बात करें तो यहां गाड़ियां की कीमत ₹20000 से शुरू हो जाती है। बहुत सी गाड़ियां उपलब्ध है जिन की शुरुआती कीमत 20000 है।

किस जगह और कौन सी दुकान में गाड़ी मिलती है

हाजीपुर स्टेशन से करीब 500 मीटर की दूरी पर बर्मा शेल पैट्रोल पंप के पास भारत ऑटो डील नाम की दुकान में गाड़ियां मिलती है जिनका मालिक मोहम्मद रसूल है। रसूल बताते हैं इससे पहले वह सुभाष चौक पर गाड़ियां बेचते थे जहां उन्होंने बहुत सी गाड़ियां सेकंड हैंड बेची कई सालों से यह काम वह कर रहे हैं। यह गाड़ी कहां से मिलती है? कहां से लाते हैं? उनका कागज पेपर होता है कि नहीं? गाड़ियां कितनी लीगल होती है?इस तरह के कई सवाल पूछे जाने पर उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा उनके पास उपलब्ध सभी गाड़ियां के कागज दी जाती है एजेंसियों के द्वारा हम लोग के पास यह सब गाड़ियां आती है जिन्हें कुछ पैसे रख कर बेच देते हैं ज्यादा profit नहीं लेते। साथ ही बेची गई सभी गाड़ियों पर हम कहां को 1 साल की इंजन की गारंटी देते है। किसी कारण बस गाड़ी 1 साल के अंदर अगर खराब हो जाती है तो इसका रिपेयरिंग मरम्मत का जो काम होता है वह हम फ्री में कर देते हैं यह वाले स्पेयर पार्ट्स का पैसा ग्राहक को देना पड़ता है।

आप भी चाहते हैं कि कम से कम कीमत में गाड़ी खरीद अपना शौक पूरा करें अपनी जरूरत के हिसाब से एक बार जरूर इस दुकान में विजिट करें।