हाजीपुर महाशिवरात्रि पर उमड़ी भक्तों की भीड़,भूत बने व्यक्ति के शरीर में लगा आग…

744

Hajipur (हाजीपुर)-हाजीपुर में महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर निकाली गई भव्य शिव बारात
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भव्य जुलूस में शिव जी का बने गाड़ीवान,

खबर हाजीपुर से है जहां भूत प्रेत के साथ हजारों की संख्या में शिव भक्तों के साथ शिव की बारात निकाली गई।
आपको बता दें कि हर साल की भांति इस साल भी महाशिवरात्रि में शिव की बारात निकाली गई,जिसमें लाखों की संख्या में शिव भक्तों की टोली शिव की बारात लेकर निकली इस दौरान केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भगवान शिव के (सारथी)गाड़ीवान बने हुए थे।

हर साल की भांति इस साल भी अपनी परंपरा को बरकरार रखते हुए नित्यानंद राय जी भव्य जुलूस में शामिल हुए और भगवान शिव जी का गाड़ीवान बनकर शिव जी का गाड़ी हाकते हुए नजर आए। इस दौरान जुलूस में सबसे आगे चल रहे थे।

इसी बीच हाजीपुर रामचौरा मंदिर से निकली शिव बारात में शामिल हुए भूत बने एक व्यक्ति के शरीर में अचानक आग लग गई जिससे व्यक्ति घायल हो गया इसके बाद आनन-फानन में सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया।

इस दौरान हाजीपुर में वैशाली एसपी के द्वारा मिले आदेश की उड़ी धज्जियां महाशिवरात्रि में शिव की बारात में जमकर बजे डीजे सॉन्ग।

हाजीपुर में महाशिवरात्रि को लेकर 10 मार्च को जिला सभाकक्ष में मीटिंग रखी गई थी।जिसमें पुलिस अधीक्षक के द्वारा आदेश दिया गया था कि 11 मार्च को निकालने वाले शिव की बारात में डीजे के संचालन पर पूरी तरह से पाबंदी रहेगी डीजे बजाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी शिव बारात में इस आदेश का पालन नहीं किया गया।