मैट्रिक परीक्षा में 429 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित।

655

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा आयोजित मैट्रिक परीक्षा 2021 की कल पांचवा दिन चले  परीक्षा में महुआ अनुमंडल मुख्यालय के केंद्र पर चल रहे मैट्रिक परीक्षा के दौरान 429 परीक्षार्थी मैट्रिक परीक्षा में अनुपस्थित रहे।

 

प्रथम पाली में करीब 235 तथा द्वितीय पाली में 194 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। सबसे अधिक परीक्षार्थी वैशाली उच्च विद्यालय महुआ में 160 परीक्षा के प्रथम पाली में उपस्थित थे। साथ ही कनपुरा मध्य विद्यालय के द्वितीय पाली की ली गई परीक्षा में 27 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

आपको बताते चलें कि सोशल साइंस और पेपर लीक हो जाने के बाद पटना एनएन कॉलेज के पास छात्रों द्वारा तोड़फोड़ की गई थी जिसके कारण प्रशासन ने अब सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। पेपर लीक मामले में तीन अपराधियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है साथ ही सोशल साइंस की परीक्षा अब 8 मार्च को ली जाएगी। पेपर लीक मामले को लेकर विपक्ष मे बैठे केसी यादव ने सरकार को ऊपर सवाल किया था आखिर परीक्षा का पेपर लीक कैसे हो जाता है मुख्यमंत्री जी बताएं विपक्ष में बैठे लोगों को पता होता है कि पेपर लीक हो गया और सरकार में बैठे मुख्यमंत्री को पता नहीं पेपर कैसे लिखो गया। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए अब परीक्षा को कड़ी कर दी गई है।