मिल्की गांव में छापामारी करने गए महुआ थाना पुलिस पर उपद्रवियों ने किया तलवार और डंडों से हमला कई पुलिसकर्मी घायल..

317

Bihar- वैशाली( vaishali) बिहार के वैशाली जिले केेे अंतर्गत मिल्की गांव गई पुलिस पर उपद्रवियों द्वारा तलवार लाठी डंडे से हमला कर किया गया घायल। वैशाली जिले के महुआ थाना इलाके के मिल्की गांव में शनिवार की देर रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर उपद्रवी तत्वों ने हमला कर दिया। इसमें महुआ थाना के SHO (थानाध्यक्ष) कृष्णानंद झा समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिस घायल हो गए। उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे और तलवार से हमला बोल दिया। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई उपद्रवी गिरफ्तार
महुआ SHO कृष्णानंद झा के नेतृत्व में महुआ थाना की पुलिस और सदर थाना की पुलिस मारपीट मामले के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मिल्की गांव गई थी। इस दौरान ही पुलिस टीम को गांव में चारों ओर से उपद्रवियों ने घेर लिया। इसके बाद उपद्रवियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

इसके बावजूद पुलिस मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई है। उधर, पुलिस टीम पर हमले की सूचना के बाद महुआ DSP पूनम केसरी के नेतृत्व में गांव में छापेमारी की जा रही है। पुलिस टीम पर हमला करने के कई आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, हालांकि पुलिस संख्या बताने से फिलहाल इनकार किया है।

वैशाली सदर अस्पताल में चल रहा घायल पुलिसकर्मियों का इलाज
सभी घायल पुलिसकर्मियों का वैशाली सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल अस्पताल पहुंचे। सभी घायल पुलिसकर्मियों का हाल-चाल लिया लिया। घायलों में महुआ थानाध्यक्ष कृष्ण नंदन झा, एसआई अरुण कुमार शर्मा, चौकीदार रंजन कुमार (5/9),रामईश्वर पासवान (1/1),अंकित कुमार (7) समेत कई पुलिसकर्मी शामिल हैं।

सोर्स लिंक