मधुबनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी पकड़ा गया…

352

मधुबनी- बिहार के मधुबनी बेनीपट्टी में होली के दिन हुए 5 लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार और अपराधियों को गिरफ्तार किया।

 

आपको बता दें मधुबनी में होली के दिन में हत्या के मामले में मुख्य आरोपी प्रवीण झा को गिरफ्तार किया गया खबर के मुताबिक प्रवीण झा के अलावा चंदन झा भोला सिंह कमलेश सिंह और मुकेश को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है इसके अलावा इस मामले में 15 से अधिक लोग की गिरफ्तारी की गई है।

मधुबनी की पुलिस कप्तान एसपी सत्य प्रकाश ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है आपको बता दें यह आरोपी अपने पड़ोसी देश नेपाल से गिरफ्तार किए गए हैं।

चारों तरफ से पुलिस पर अपराधी को पकड़ने का दबाव था साथ ही ग्रामीणों ने काफी आक्रोश था इसी बीच मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे।

जानकारी के लिए बता दूंगी या घटना तालाब में मछली मारने से लेकर हुई थी इसी कारण से एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई अभी की एक व्यक्ति हॉस्पिटल में भर्ती है।

पूरे मामले पर नीतीश कुमार ने भी साफ शब्दों में कह दिया था जो भी आरोपी होगा वह बख्शा नहीं जाएगा उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।