भोजपुरी अदाकारा तृषा कर मधु का वीडियो वायरल क्या कुछ है वीडियो में,

1373

Patna – भोजपुरी की अदाकारा या बोल्ड अभिनेत्री हॉट अभिनेत्री आप जो बोलना चाहे बोले इनका m.m.s. वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है लोग तरह-तरह के आलोचना कर रहे हैं इसी बीच अभिनेत्री तृषा कर मधु जो कि मूल रूप से बंगाल के निवासी हैं और यहां बिहार में भोजपुरी फिल्मों में काम करती हैं। इनकी कई फिल्में आई है और कई अभी लाइन में खड़ी है। भोजपुरी इंडस्ट्री पर इल्जाम लगाया है कि यहां सब के सब गंदे हैं गंदे से आप समझ गए उनका कहने का क्या अर्थ है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद इन्होंने अपना टि्वटर अकाउंट  यूज करते हुए लिखा है।

खुदा सब देखता है,मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया।बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी।’ लोगों से अपील करती हुँ की अगर आप लोग मेरे समर्थक हैं तो कृपया वीडियो हटा दे, और इसे न उछालें। आपके घर में भी माँ बहन है

इसके बाद भी उन्होंने कई ट्वीट कर लोगों से अपील की वह यह वीडियो हटा दें।

कैसे कैसे लोग है , 🙏😞🙏 एक नारी के चरित्र-हरण के वीडियो की लिंक मांगी जा रही है,
मैं अबला नारी लिंक मांगने वालों को बद्दुआ तो नहीं देना चाहती, लेकिन इतना जरूर कहूंगी की लिंक मांगते वक्त याद रखना माँ बहन आपके घर भी होगी -!
नमन है पुरुषवादी भारत को। 🙏#TrishaKarMadhu

इस तरह के काम करके वह भी शर्मिंदा महसूस कर रही है और ऐसा नहीं करना चाहिए था यह एम एम एस अब तक नहीं हटाया गया है लोग इसे डाउनलोड कर देख रहे हैं। इसके बाद भी एक और ट्वीट करते हुए इन्होंने पुरुष जाति पर ही सवाल उठा दिए।

मेरा इस पुरुष जाति से विश्वास ही उठ गया है,
मैं जाने अनजाने में प्यार की तरफ बढ़ी, मैनें मेरे प्यार को दिल से चाहा था,
मेरे साथ प्राइवेट वीडियो वायरल करने के नजरिया से बनाया गया,
उसे तो भगवान कभी माफ नहीं करेगा,
एक नारी के चरित्र हरण की सजा तो भगवान ही देगा ,
#TrishaKarMadhu