बेखौफ अपराधियों ने बिदुपुर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति को गोली मार किया घायल..

344

बिदूपुर- खबर बिदुपुर थाना क्षेत्र के बालाटांड गांव  की है जहां नीतीश कुमार नाम के एक व्यक्ति को बेखौफ अपराधियों ने अपने पुराने घर से नए घर जाने के क्रम में उनकी जांघ में गोली मारकर घायल किया फिलहाल खबर मिलने तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया साथ ही घायल नीतीश कुमार को सदर अस्पताल हाजीपुर इलाज के लिए ले जाया गया या घटना भूमि विवाद को लेकर हुआ।

खबर विस्तार से

वैशाली जिला अंतर्गत बिदुपुर थाना क्षेत्र के बालाटांड गांव में गांव केे निवासी शंभूनाथ सिंह केे पुत्र नीतीश कुमार जिसकीी आयु लगभग  30 वर्ष् की होगी। एक गुट के द्वारा जमीनी विवाद को लेकर जांघ में गोली मारकर घायल कर दिया गया इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ उमर परी लोगों में खौफ का मंजर देखने कोो मिला।

पूर्व में जमीनी विवाद को लेकर एक बार हुए झड़प में करीब 1 दर्जन से अधिक व्यक्तियों के द्वारा नीतीश कुमार को मारकर घायल किया गया था इसके बाद जमीनी विवाद को लेकर मुकदमा दायर किया गया। इसी केस के सिलसिले में बात करते हुए एक गुट के लोगों ने नीतीश कुमार पर गोली चला दी गोली सीधे उनके जांघ में लगी और वह घायल हो गए इसके बाद आनन-फानन में सदर अस्पताल हाजीपुर ले जाया गया जहां घायल 30 कुमार का इलाज किया गया।इस मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है मामले की ताकर जाने के लिए पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिए हैं।