Sunday, August 7, 2022
Home बिहार बिदुपुर के एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े डकैती

बिदुपुर के एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े डकैती

Outवैशाली में बिदुपुर के कंचनपुर स्थित एक्सिस बैंक में अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े बड़ी डकैती की वारदात को अंजाम दिया। अपराधी बैंक से 45 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। दिन के करीब 11:30 बजे 3 बाइक पर आए 8 डकैतों ने हथियारों के बल पर डकैती की। बैंक में घुसते ही डकैतों ने सभी कर्मचारियों और वहां मौजूद ग्राहकों को बंधक बना लिया। फिर कैश काउंटर और बैंक के अन्य सेक्शनों में रखे कैश को बैग में रखकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। बैंक की सुरक्षा के लिए एक ही गार्ड है, वह भी गुरुवार को छुट्टी पर था।

हथियारबंद अपराधियों को देख बैंक में अफरातफरी मच गई। सभी सहम गए। डकैतों ने हथियार दिखाते हुए सभी को चुप रहने को कहा। फिर सबको बंधक बनाते हुए और धमकाते हुए रुपए बैग में भरने लगे। उसके बाद बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। एक्सिस बैंक की जिस शाखा से लूट हुई है वह हाजीपुर से महनार जाने वाले रास्ते में है। यह सड़क दिन भर व्यस्त रहती है। इतनी व्यस्त सड़क के किनारे स्थित बैंक में दिनदहाड़े डकैती के बाद लोग पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं।

डकैतों ने बड़ी आसानी से लूट की घटना को अंजाम दिया। ऐसा लगता है कि उन्होंने इसके लिए पूरी प्लानिंग की थी। उन्हें यह भी पता था कि बैंक का गार्ड आज छुट्टी पर है। इस बात की भी जानकारी थी कि 11 से 12 बजे के बीच में बैंक में कितने ग्राहक और कर्मचारी रहते हैं।

बिदुपुर थानाध्यक्ष के अनुसार अपराधियों ने बैंक में घुसकर लूटपाट की है। मामले की जांच की जा रही है। आसपास के CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। बैंक के अधिकारियों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी चल रही है।

Credit-दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कन्नड़ के पावर स्टार फिल्म अभिनेता पुनीत राजकुमार(अपु )का बेंगलुरु के निजी अस्पताल में हुआ निर्धन..

Bengaluru- बेंगलुरु के निजी अस्पताल में अचानक से सीने में दर्द होने के कारण पुनीत राजकुमार को भर्ती कराया गया जहां उनकी...

पूजा करने के दौरान अचानक से सांप के काटने से महिला की मौत..

बिहार- बिहार में एक ऐसा मामला आया है जहां पूजा करने के दौरान सांप के काटने से और 38 वर्षीय महिला की...

Hajipur( हाजीपुर) में लूट की बड़ी घटना अपराधियों ने एक करोड़ की ज्वेलरी लूटी, 8 लाख रुपए (cash)भी ले गए।।

ब्रेकिंग न्यूज़ हाजीपुर नगर थाना के अनवरपुर चौक के समीप स्थित है आदित्य ज्वेलर्स में घुसकर अपराधियों ने करोड़ों के गहने और...

शुभम कुमार के अलावा बिहार के कई छात्र ने यूपीएससी में प्रथम स्थान प्राप्त किया था आइए जानते हैं.यूपीएससी टॉप 10 रैंक लिस्ट।

UPSC 2020 की परीक्षा में टॉप करने वाले शुभम कुमार जो कटिहार के रहने वाले हैं उनके पिताजी ग्रामीण बैंक में बैंक मैनेजर है...

Recent Comments