बड़ी खबर पटना कुरकुरे फैक्ट्री में लगी आग सब जलकर राख..

152

Patna-बड़ी खबर सामने आई घटना पटना सिटी के साहिब ओवर ब्रिज पुल की है. यहां पुल के पास कुरकुरे की फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई.फैक्ट्री में रखे ज्वलन शील पदार्थ के कारण आग की लपटें इतनी तेज हो गई कि देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और आग पूरी तरह फैक्ट्री में फैल गई. सुबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे लोगों ने देखा कि फैक्ट्री में आग लगी हुई है। इसके बाद राहगीरों ने जल्दी-जल्दी में दमकल कर लिया पुलिस कोो सूचना दी।

मिली सूचना अनुसार करीब 10 लाख का संपत्ति का नुकसान बताया जा रहा है। फैक्ट्री में भीषण आग लगने के बाद करीब दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने में सफल रही।

आग लगने के कारण

आगलगी का कारण हाइटेंसन तार से निकली चिंगारी को बताया जा रहा है. फैक्ट्री मालिक जितेंद्र से पूछता से पता चला कि फैक्ट्री में आग लगने के कारण करीब 10 लाख का संपत्ति का नुकसान हुआ है।

 

दमकल कर्मी अजय कुमार से मिली जानकारी के अनुसार आग की लपटें इतनी भयानक थी कि पास के गैराज में आग लगने की संभावना बन रही थी। बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया आठ दमकल की गाड़ियों के साथ बहुत से कर्मियों के द्वारा आग पर काबू पाने में हमने सफलता प्राप्त की।

Source 1st bihar