प्रियंका पंडित का एमएमएस लीक कितनी सच्चाई है वीडियो में देखें…

534

Patna-बिहार की भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज में आज काल फेमस होने के लिए क्या से क्या लोग नहीं करते हालांकि अभी भी बहुत अच्छे कलाकार हैं जो इज्जत की रोटी कमा रहे हैं।

आपको कुछ दिन पहले जानकारी मिली होगी तृषा कर मधु के बारे में जिनकी अश्लील वीडियो खूब देखे जा रहे थे, इनका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था इसके बाद उन्होंने कई तरह के सफाई दिए वीडियो देखने के बाद साफ पता चल रहा था कि यह वीडियो उनकी मर्जी से बनाया गया हो वीडियो लीक होने के बाद उनकी यह सफाई समझ से पड़े हैं।

इसी बीच भोजपुरी फिल्म के कलाकार प्रियंका पंडित का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा लोग उसे देखने के लिए लगातार गूगल पर या अन्य प्लेटफार्म पर सर्च करते नजर आए हालाकि इस पर सफाई देते हुए प्रियंका पंडित ने बताया यह वीडियो उन की नहीं है वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है इनकी इस बात में कितनी सफाई हैं फिलहाल इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।

सोशल मीडिया पर तरह-तरह की है अफवाह उड़ाई है कईयों ने तो इस कांड में शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा का हाथ बताया। हालांकि प्रियंका पंडित का बहुत सारे सिनेमा भी आने बाकी हैं कई सारी फिल्में लाइन में खड़े हैं तो कई की शूटिंग अभी चल रही है। इस बीच इस तरह का खबर आना कहीं ना कहीं इनकी फिल्मों पर बुरा प्रभाव छोड़ेगा।

प्रियंका पंडित(Priyanka pandit) ने भोजपुरी (bojpuri) में ‘पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बालम’, ‘कर्म युग’ और ‘तोड़ दुश्मन की नली राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो(Priyanka pandit private video) कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर नजर आ रहा है। हालांकि कहा जा रहा है, कि प्रियंका का यह वीडियो काफी पुराना है मगर अब तृषा कर मधु का एमएमएस लीक होने के बाद इसे फिर से शेयर किया जा रहा है।