पातेपुर सड़क दुर्घटना में 7 वर्षीय एक बच्चे की मौत।

543

पातेपुर में 7 वर्ष एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा सड़क दुर्घटना के कारण हुई परिवार वालों में मचा कोहराम,आपको बता दूं कि यह घटना तेल डिपो गाना और चौक मार्ग पर उत्तर बिहार ग्रामीण के शाखा प्रबंधक के कार्य से हुई।कार से अचानक ठोकर लगने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

 

घटना से गुस्साए लोगों ने चौक को किया जाम। जिसके कारण लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ा 500 वाला लगाकर रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया गया। महुआ ताजपुर मार्ग दाभाइच  चौक पर जाम होने के कारण उत्तर बिहार क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक राजेश कुमार अपने अल्टो कार से पातेपुर बाजार होकर महुआ स्थित शाखा में ड्यूटी करने जा रहे थे।

इसी बीच या घटना घटी जब वह अपनी कार को बाजार से पूर्व तेल डिपो के समीप पहुंचे तो लहलादपुर गांव निवासी रामजी पासवान के 7 वर्षीय पुत्र हरीश कुमार को ठोकर लगी जिससे आनन-फानन में राजेश कुमार के द्वारा हॉस्पिटल ले जाया गया जहां बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया बच्चे के घर में शोक की लहर दौड़ गई आपको बता दें बच्चे के पिता रामजी पासवान बाजार में चौमिन का ठेला लगाते हैं।

बच्चे के मौत से आक्रोशित लोगों ने बाजार के सभी मुख्य रास्ते को बंद कर दिया आपको बताते चलें कि शाखा प्रबंधक ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया कड़ी मशक्कत के बाद साथ ही आपसी समझौते के बाद बाजार की स्थिति सामान्य हुई साथ ही आवागमन का रास्ता साफ हुआ।