तलाक सुधा अभिनेता ने किया अभिनेत्री के साथ रोमांस वीडियो हुआ वायरल देखे पूरा वीडियो ..

66

बॉलीवुड-कुशी 1 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं में रिलीज हुई.शिव निर्वाण के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यू मिले.फिल्म के प्रोडक्शन हाउस मैत्री मूवी मेकर्स के मुताबिक’ कुशी’ रिलीज के बाद केवल दो दिनों में दुनिया भर में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही.

बॉक्स ऑफिस पर अपने तीसरे दिन( 3 सितंबर)’ कुशी’ ने भारत में करीब 11 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है.यह फिल्म के 2 सितंबर के कलेक्शन से थोड़ा ज्यादा है. भारत में 3 दिन का कुल कलेक्शन अब36.15 करोड़ रुपये हो गया है. 3 सितंबर को फिल्म ने51.46 फीसदी की ऑक्यूपेंसी दर्ज की क्या है’ कुशी’ मूवीज में शिव निर्वाण के डायरेक्शन में बनी निर्देशित’ कुशी’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है.

इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में हैं.फिल्म में सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नन, मुरली शर्मा, लक्ष्मी और राहुल रामकृष्ण भी सपोर्टिंग रोल्स में हैं.’ कुशी’ को प्रोड्यूस मैत्री मूवी मेकर्स ने किया है.विजय देवरकोंडा और सामंथा- स्टारर’ कुशी’ शानदार शुरुआत के बाद सिनेमाघरों में अच्छा परफॉर्म कर रही है.

अपने पहले रविवार यानी 3 सितंबर को फिल्म ने भारत में 11 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया.फिल्म दुनिया भर में 75 करोड़ रुपये की कमाई की तरफ बढ़ रही है और कुछ ही दिनों में यह आंकड़ा पार कर लेगा.’ कुशी’ भारत के अलावा अमेरिका में भी बढ़िया परफॉर्म कर रही है

कुशी पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:-

आंध्र और निज़ाम: ₹14.90 करोड़
तमिलनाडु: ₹0.95 करोड़
शेष भारत: ₹1.75 करोड़
विदेश: ₹8.50 करोड़ / $1.03 मिलियन

कुल विश्वव्यापी सकल: ₹26.10 करोड़