आज बिहार बंद का दिखा असर दुकाने रही बंद….

412

PATNA-बिहार बंद के दौरान हाजीपुर के कई जगहों पर लगा जाम यातायात हुई पूरी तरीके से बाधित।

खबर हाजीपुर से है,जहां बिहार बंद के दौरान कई जगह पर यातायात बाधित रही जिस कारण लोगों को परेशानियो का सामना उठाना पड़ा,

आपको बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किए गए और संवैधानिक पुलिसिया कार्रवाई एवं बढ़ती महंगाई बेरोजगारी के साथ-साथ छात्र युवा नौजवान और खासकर किसानों के प्रति हो रहे काले कानूनों के विरोध में आज राजद के द्वारा बिहार बंद किया गया।

इस दौरान महुआ, राघोपुर, पटना, महनार, बिदुपुर ,हाजीपुर, भगवानपुर,देसरी पातेपुर, गोरौल, जहानाबाद सराय, लालगंज आदि कई जगह पर बिहार बंद का असर देखने को मिला।

बिहार बंद के दौरान कई जगह राजद कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी की गई,इस क्रम में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे शिवचंद्र राम को हाजीपुर में बिहार बंद के दौरान प्रदर्शन करने के दौरान सदर थाना पुलिस के द्वारा हिरासत में लिया गया।

साथ ही आपको बता दें कि महुआ विधायक डॉ मुकेश रौशन अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ हाजीपुर पहुंची और बिहार बंद के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुतले के साथ अर्थी निकाली इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाए साथ ही बेरोजगारी शराबबंदी पुलिस या कानून के खिलाफ प्रदर्शन किया।

आपको बता दें कुछ दिन पहले पुलिस राज्य अधिनियम 2021 के वापस देने के साथ विधानसभा में हुए राजद कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की एवं लाठीचार्ज को लेकर राजद के द्वारा आज बिहार बंद कराया गया था।

राजद कार्यकर्ता एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना था जो पुलिस या कानून सरकार बना रही है नितेश सरकार वह आम लोगों के हित में नहीं है इससे अफसरशाही को बढ़ावा मिलेगा और आप जनता को परेशानी उठानी पड़ेगी।

भगवानपुर में भी राजद नेता के द्वारा हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 को जाम किया गया इससे लोगों को और परेशानी हूंई।