अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की पुष्टि की उनकी मौत का कारण…

866

Mumbai-अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को निधन हो गया है. मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है. 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए. अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है.

सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है. तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है. मुंबई में सिद्धार्थ के आवास पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का आना जारी है, हर कोई अपने फेवरेट अभिनेता को याद कर रहा है.

कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम

सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी. सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह उनके परिजन ही कूपर अस्पताल ले गए थे. कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम किया गया.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पुलिस इस मामले को करीब से देख रही है. पुलिस को अभी तक निधन को लेकर किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखाई दी है. हालांकि, पुलिस अभी भी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. सिद्धार्थ शुक्ला की PR टीम ने हर किसी से अपील की है कि वह किसी तरह की अफवाह ना उड़ाएं और परिवार को इस मुश्किल माहौल में कुछ समय दें.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े। परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ…आपकी कमी खलेगी। परिवार के प्रति संवेदना।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट किया, “जीवन और मृत्यु दोनों चौंकाने वाले हैं। लेकिन जब सिद्धार्थ शुक्ला जैसे युवा का अचानक निधन हो जाता है, तो बहुत दुख होता है… उनके परिवार के प्रति संवेदना

बॉलीवुड के सभी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला के मरने के बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए उनके परिवार के साथ संवेदना व्यक्त की तथा इतनी कम उम्र में हार्ट अटैक से मर जाना कहीं ना कहीं फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया सिद्धार्थ शुक्ला अच्छे कलाकार के साथ एक अच्छे इंसान भी थे।

इनपुट-fist बिहार